क्या जो बाइडेन USTwenty20 जीतेंगे या यह जोरदार  मुकाबला होगा टाई ?


अमेरिका में सबसे बहुप्रतीक्षित 59 वें चतुष्कोणीय राष्ट्रपति चुनावों की उलटी गिनती शुरू हो गई है। और यह स्वाभाविक है  कि दुनिया भर में इक्विटी मार्केट स्टेकहोल्डर्स अभी भ्रम और  घबराहट की स्थिति से गुजर रहे है और सबको इस हफ्ते मंगलवार को होने वाले चुनावों  के परिणाम और स्पष्टता के उभरने के संकेतो का बेसब्री से इंतजार है। 

इसलिए, आज अनार्यानाएस्ट्रोएनालिटिक्स   में हम दोनों उम्मीदवारों  राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार जो बाइडेन के सितारों पर दृष्टि डालकर आपको कुछ एस्ट्रो अंतर्दृष्टि प्रदान करेंगे, कि  अमेरिकी चुनाव टवेंटी20  को जीतने की सबसे अधिक संभावना किसकी है।

यदि आप उन लोगों में शामिल हैं जो बाइडेन को व्हाइट हाउस के बॉस  बनने देखने वालो में शामिल  हैं, तो आपको उनके लिए कड़ी प्रार्थना करनी चाहिए क्योंकि उनके पास कुछ मौके हैं लेकिन उन्हें मजबूत सितारों की आवश्यकता हो सकती है। और मुझे विश्वास है, तह दिल से की गई प्रार्थना चमत्कार कर सकती  है!



मैंने राष्ट्रपति ट्रम्प और जो बाइडेन के भाग्य का अलग-अलग दृष्टिकोण से गहन विश्लेषण किया है, जो यह बताता है कि यह चुनाव असामान्य होने जा रहा है।

दोनों के अपने-अपने जन्म चार्ट में कई राज योग मजबूत है। डोनाल्ड ट्रम्प के पास छह और जो बाइडेन के पास पांच मजबूत राजयोग और एक विप्रीत राजयोग भी है। ये राजयोग दुनिया के  सबसे शक्तिशाली राष्ट्रपति पद  को हासिल करने के लिए बहुत जरूरी हैं.

जो बाइडेन का जन्म चार्ट मजबूत है और यही कारण है कि वह 2020 में एक मजबूत उम्मीदवार के रूप में मौजूद  हैं। चुनाव के दिन  चंद्रमा श्याम 4 बजे तक रोहिणी में होगा जो  उनके लिए काफी अच्छा है और राष्ट्रपति ट्रम्प की तुलना में बेहतर भाग्य  को दर्शाता है  बृहस्पति उनकी जन्म कुंडली में उच्च  है, जबकि राहु करियर के 10 वें घर में  है जो उनके भाग्य को चमका सकता है।

तो  क्या ट्रम्प के ग्रहों की चाल खराब  है?

 जी नहीं सूर्य चंद्र-मंगल  को छोड़कर उनका कोई भी ग्रह अभी खराब नहीं है लेकिन राष्ट्रपति ट्रम्प को भारत के प्रति अपने रवैये में सुधार लाने  की आवश्यकता है। हाउडी मोदी और नमस्ते ट्रम्प जैसे विभिन्न जनसंपर्क कार्यकर्मों के बावजूद, वह भारत के खिलाफ कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलते  रहते  है।  और सायद भारतीय आगामी चुनाव के बाद उन्हें पद पर बने रहने के लिए सपोर्ट न करें।  

हालांकि, उनके सितारों का मेरा अध्ययन बताता है कि 45 वें राष्ट्रपति के रूप में जारी रहने की उनकी संभावनाएं उतनी खराब नहीं हैंट्रम्प के भाग्यशाली जन्म संख्या 4 और 5 हैं जो उनके देश की जन्म संख्या और 59 वें (1 + 4) चतुष्कोणीय राष्ट्रपति चुनावों के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं।

2016 का चुनाव जो उन्होंने एक अधिक लोकप्रिय और मजबूत प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार-हिलरी क्लिंटन के खिलाफ जीता था, वह 58 वें (5 + 8) चतुष्कोणीय राष्ट्रपति चुनाव था  और उनके  भाग्य  नंबर 4 के साथ मेल खाते था,जो  यह दर्शाता है कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति 45 वें राष्ट्रपति के पद पर विराजमान होना उनके भाग्य में  था. 

 तो क्या यूएस Twenty20 इलेक्शन  टाई  हो सकता है

मौजूदा स्टार ऐसी स्थिति का दृढ़ता से संकेत दे रहे  हैं  जिसके पीछे यह ज्योतिषीय कारण सकते है 

१)      यूएसए का  जन्म और 2020 का अंक  चार है जो राहु का  है, यह रहस्यमयी छाया ग्रह बहुत अच्छी तरह से परिणाम और घटनाओं को भ्रमित करने के लिए जाना जाता है और  इस बार कुछ असामान्य स्थिति की ओर संकेत दे रहा है।

२)      नवंबर के महीने  में ग्रह पारगमन 8-10 से अधिक वोलेटाइल या अस्थिर  शेयर ट्रेडिंग सेशन्स  के संकेत दे रहे हैं। अगर इलेक्शन  टाई  रहा तो  दूसरा कोविद राहत पेकेज जिसका इन्जार मार्केट बेसब्री से कर रहा है और उसमे देरी हो सकती है और इसी लिये शेयर बाजार में जो वोलेटिलिटी के संकेत ग्रह दे रहे है वह चनावों के परिणाम टाई होने की स्थिति में होगा। 

३)      दोनों कैंडिडेट्स की सयोंगवस् वर्तमान में बृहस्पति की महादशा चल रही हैं , जो इन दोनों के लिए समान रूप से मजबूत भाग्य का संकेत देते हैं। यही कारण है कि मुझे लगता है कि बाइडेन कम से कम बराबर चुनावी वोट जीत सकते हैं और 2020 का चुनाव एक टाई में जा सकता  है, जिससे अमेरिकी चुनाव इतिहास में एक और नाटकीय स्थिति की संभावना एक लंबे समय के बाद हो सकती है.

 इसलिए, अगर ऐसी स्थिति पैदा होती है, तो, आखिरकार 20:21 में  कौन जायेगा है?

क्या जो बाइडेन का भाग्य उनको  व्हाइट हाउस का बॉस बना सकता है?

इस बिंदु पर मेरा जवाब नहीं  है क्योंकि विरोधियों को हराने के लिए उनका जन्म चार्ट थोड़ा कमजोर है। उनका उनका चन्द्रमा  जो भाग्य के 9 वें घर का स्वामी है और  कमजोर रूप से प्रतियोगिता के 6 वें घर में  है। मंगल जन्म लग्न का स्वामी है जो कि प्रतिकूल  रूप से 8 वें घर के स्वामी बुध के साथ नुकसान  वाले 12 वें घर में है। और यह  दोनों ग्रह वर्तमान में वक्री भी है । राजशाही और सबसे शक्तिशाली पद पर  पहुंचाने  वाला सूर्य भी  अभी प्रतिकूल 12 वें घर में गोचर कर रहे है, जो उनके  कमजोर भाग्य या बड़ी बाधा का संकेत दे रहे  है, जो उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका का 46 वां राष्ट्रपति बनने ज्यादा सहायक नहीं दिख रहे है! और इसीलिए मैंने शुरुआत में कहा कि  उनके समर्थकों को उन्हें जिताने  के लिए प्रार्थना की आवश्यकता होगी।

ट्रम्प के जीतने की सम्भावना सबसे ज्यादा 

यह चुनाव  टाई हो या नहीं, मुझे लगता है कि ट्रम्प के ग्रह उन्हें  एंटी-इनकंबेंसी और नकारात्मक राय का मुकाबला करने के लिए  बेहतर है जो उन्हें इसबार  भी  फिर से निर्वाचित होने में मदत  कर सकते है।  यदि चुनाव टाई रहा तब भी उसका जन्म चार्ट स्वामी "सूर्य" 7 नवंबर को अनुकूल स्टार  में चला जाएगा और जो  बिडेन और उसकी पार्टी के भाग्य को कमजोर कर सकता है। 

 By -Aryan Rana, Astro Analyst , #AaryanaAstroAnalytics

#आर्यनराणाएस्ट्रोएनालिस्ट #USElectionPredictions #USElections #JoeBiden #DonaldTrump #Astroanalyst

                                                                                                                                                                             

Comments

Popular posts from this blog

No 7 plays crucial role in making Arvind Kejriwal 7th CM of Delhi

सत-मंगल के कारण हुए सिया -राम अलग, आज भी होते है देवभूमि  में अवतरित रघुनाथ

Full Kaal Sarpa Dosha at Work till Mid November 2013

26/11 : India under Astro lens

भाजपा की ग्रह दशा ख़राब, करनी होगी ज्यादा मेहनत 

Mars transits to rebellious sign Aquarius, be careful while dealing with challenges of reverse migration, public anger

Stars in November 2012-Barack Obama vs Mitt Romney-Close Fight with 40:60 Luck Factor!

2011 will be the year of drastic changes

Bharat-New Zealand : Second ODI Outlook

India under astro lens-Where is India's Heading?