Covid19 Countdown begins as Sun transits to Cancer. -सूर्य का  कर्क राशि में प्रवेश. 

हालाँकि इस महीने सूर्य देब और मंगल पर  शनिदेब की  अशुभ वक्र दृष्टि भी पड़ रही है जिसकी वजह से बीमारी में काफी इजाफा हो रहा है।  लेकिन अगले महीने  जब सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेगा, तो अन्य 7 राशियों को भी भगवान सूर्य से सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त हो सकती है और इस घातक बिमारी से राहत मिल सकती है. 

2020 का सबसे प्रतीक्षित ग्रह गोचर  आज आखिरकार हो ही गया  है जिसका जिसका इंतजार कई महीनो से था। 
सौर मंडल का शासक "सूर्य ग्रह" १६ जुलाई की  सुबह 10 बजे कर्क राशि में आ चुका है। जिसका अर्थ है कोविद -19 के प्रस्थान  की इस माह के अंत या १५ ऑगस्त से  उलटी गिनती से शुरू हो सकती  है।

जी हाँ, आप इसे सही पढ़ रहे हैं!

इस शुभ ब्रह्मांडीय परिवर्तन को देखते हुए मेरा मानना ​​है कि सितंबर-अक्टूबर 2020 तक कोविद -19 पूरी तरह से निहित या काफी हद तक कम हो  सकता है।

24 सितंबर, 2020 को राहु-केतु भी अपनी राशि बदलने वाले  हैं जो संकेत देते हैं कि यह घातक वायरस तब तक खत्म हो सकता है। हमें अंततः इस महामारी के लिए बहुप्रतीक्षित उपचार मिल सकता है  या यह 2002 के SARS  virus की तरह अपने आप ही गायब हो सकता है।

कोविद -19 की बुराई को दूर करने के लिए भगवान शिव का आशीर्वाद पाने का सबसे सुभ समय

यह श्रावण के होली माह की शुरुआत भी है। सूर्य अब दक्षिणायन हो गया  है। यह वह अवधि है जब सूर्य कर्क से मकर राशि में वापस आता है जो सूर्य की उत्तर से दक्षिण की यात्रा  है। सूर्य जब दक्षिण दिशा की यात्रा करता है, इसलिए सूर्य की इस यात्रा को दक्षिणायन के नाम से भी जाना जाता है।

कर्क राशि में सूर्य के गोचर से इन 5 राशियों को सकारात्मक लाभ मिलने की उम्मीद है

सूर्य को सौरमंडल के सबसे शक्तिशाली और सबसे मजबूत ग्रहों में से एक माना जाता है और सभी राशियों पर प्रभाव डालता है। एक निश्चित समय पर इसकी स्थिति बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है और इनका गोचर  का आपके स्वास्थ्य, मानसिक कल्याण और बहुत कुछ पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष प्रभाव होता  है।

सूर्य कर्क राशि में स्थित है और  एक महीने तक यहाँ  रहेगा। कर्क राशि में सूर्य की प्रगति परिवर्तन लाती है और मुख्य मूल्यों पर प्रकाश डालती है। पांच राशिया   पर इस  गोचर में सूर्य की ऊर्जा से सबसे अधिक सकारात्मक रूप से प्रभावित हो सकती है । वो हैं वृषभ, कर्क, सिंह, वृश्चिक और कुंभ। 
हालाँकि इस महीने सूर्य देब और मंगल पर शनि देब की  अशुभ वक्र दृष्टि भी पड़ रही है जिसकी वजह से बीमारी में काफी इजाफा हो रहा है।  लेकिन अगले महीने  जब सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेगा, तो अन्य 7 राशियों को भी भगवान सूर्य से सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त हो सकती है और इस घातक बिमारी से राहत मिल सकती है. 

अनंत काल सर्प दोष  फ़िलहाल समाप्त
जैसा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि दुनिया अनंत काल सर्प दोष के कारण दिसंबर 2019 से सबसे कठिन कर्म चक्र से गुजर रही है, जहां सभी ग्रह राहु-केतु के अशुभ अक्ष बीच में घूम रहे हैं। सूर्य ने पिछले साल 16 दिसंबर को इस अशुभ ग्रहों की धुरी पर संक्रमण किया।

शुक्र है कि अब यह अशुभ काल सर्प दोष आज  कुछ समय के लिए समाप्त हो गया है, जिससे लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है। हालांकि, यह बुरा योग 15 नवंबर 2020 से दोहराया जाएगा और 15 जून 2021 को समाप्त होगा। नवंबर 2020 के मध्य से 20 जून के मध्य तक यह चरण हिंसा, युद्ध, सांप्रदायिक गड़बड़ी जैसी चुनौतियों और समस्याओं का एक और सेट ला सकता है। शीर्ष नेताओं को सावधान और सतर्क रहने की सलाह दी जाती है।

Comments

Popular posts from this blog

सत-मंगल के कारण हुए सिया -राम अलग, आज भी होते है देवभूमि  में अवतरित रघुनाथ

No 7 plays crucial role in making Arvind Kejriwal 7th CM of Delhi

Stars in November 2012-Barack Obama vs Mitt Romney-Close Fight with 40:60 Luck Factor!

Market.. Assets 'and' Bankruptcy concept

दिल्ली चुनाव पर अबकी बार शनि भारी , होगा आप को नुकसान

Full Kaal Sarpa Dosha at Work till Mid November 2013

भाजपा की ग्रह दशा ख़राब, करनी होगी ज्यादा मेहनत 

Mars transits to rebellious sign Aquarius, be careful while dealing with challenges of reverse migration, public anger

Mindful of life

2011 will be the year of drastic changes